बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नेहा ने मीडिया के लिए लिखी ये बातें

2/11/2019 6:19:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियां में हैं। करीब दो महीने पहले नेहा और एक्टर हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया था।

हाल ही में अब फिर से नेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड की तरफदारी की है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से गलत बातें फैलाने से मना किया है। 

नेहा ने पोस्ट करते हुए लिखा कि डियर मीडिया.. हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो। ऐसी बातें कर नकारात्मकता ना फैलाइये.... अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइये।

हिमांश पर निकाली थी भड़ास 

बीते दिनों नेहा ने हिमांश कोहली को लेकर बयान दिया था जिसमें उन्होंने अपनी पूरी भड़ास निकाली। उन्होंने जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता। इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती। मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं। अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया। 

Neha