मेहंदी सेरेमनी में होने वाली पत्नी संग रोमांटिक हुए रोहनप्रीत, सिंगर ने तस्वीरें शेयर कर दिखाया-हाथों पर कहां लिखा है सजना का नाम

10/24/2020 2:12:58 PM

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की शहनाई बजने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के घर में जश्न का माहौल साफ नजर आ रहा है।

नेहा और रोहन आज (24 अक्तूबर को) पंजाबी गबरू रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। बीते 2 दिनों से नेहा रोहन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हो रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

वीरवार रात नेहा ने रोहन के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई थी। वहीं अब नेहा ने अपनी मेहंदी सेरिमनी की ढेर सारी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। मेहंदी सेरिमनी में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने मैचिंग आउटफिट पहन रखा है।

नेहा जहां ग्रीन कलर के लहंगे में दिख रही हैं, वहीं रोनप्रीत भी सी ग्रीन शेरवानी और डार्क ग्रीन पगड़ी में कमाल दिख रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर में नेहा को KISS करते हुए रोहनप्रीत का सबसे खबूसूरत पल कैद हो चुका है।

नेहा के चेहरे की स्माइल इनके प्यार की कहानी बयां कर रही है।नेहा ने मेहंदी लगाए हाथों की अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उनकी उंगलियों पर मेहंदी से रोहनप्रीत का नाम लिखा नजर आ रहा है।नेहा के हाथों पर सजी इस मेहंदी का रंग काफी गहरा है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की तैयारियां घर में पूरे जोर-शोर से चल रही हैं। मेहमान आ चुके हैं और नेहा भी दिल्ली पहुंच चुकी हैं। मेहंदी और हल्दी की ये खूबसूरत तस्वीरें बता रही हैं कि शादी की तस्वीरें लाजवाब होंगी। 
 

Smita Sharma