Video:दिल्ली के गुरुद्वारे में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग लिए फेरे, यूं पहनाई एक-दूसरे को वरमाला

10/25/2020 1:32:44 PM

मुंबई: सिंगर नेहा ककक्ड़ ने 24 अक्टूबर को बाॅयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह शादी रचाई। कपल ने दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में शनिवार दोपहर को हुई।  शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे। जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं। 

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर कपल एक ही कलर के आउटफिट्स में दिखा। नेहा जहां क्रीम कलर का लहंगा में दिखीं।क्रीम जोड़े के साथ नेहा कक्कड़ ने हैवी नेकलेस, झुमके, मांगटीका, झुमके और हाथों में मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं। नेहा दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

'Shaadi Mubarak' @nehakakkar & @rohanpreetsingh !!❤️❤️ Video from their varmala ceremony today😍 Follow👉 @desiclassybrides for more inspiration. . . 🎥- @deepikasdeepclicks . . . #varmala #wedding #nehupreet #nehudavyah #nehakakkar #nehakkar #nehakakar #celebrity #bridalhair #rohanpreetsingh #wedding #coordinatingoutfits #indianwedding #punjabiwedding #punjabibride #bigfatindianwedding #coupleoutfit #bridallehenga #bridallook #lockdownwedding #singer #diamonddachalla #weddingfun #weddingbells #gurudwara #bridalmehendi #justmarried #bridallehenga #lehenga #weddinglehenga #celebritywedding #bollywoodwedding

A post shared by Classy Brides 💍 (@desiclassybrides) on Oct 24, 2020 at 8:29am PDT

वहीं रोहनप्रीत ने भी इसी कलर की शेरवानी पहनी है। नेहा और रोहनप्रीत के शादी के वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें दोनों गुरुद्वारे में फेरे लेते नजर आ रहे हैं। वहीं अपने एक वीडियो में रोहनप्रीत सिंह और नेहा एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

शादी से पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हल्दी और संगीत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुईं। नेहा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने और रोहन के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा था- तुम मेरे हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News