Love In The Air: समंदर के बीचो बीच प्यार की बाहों में नेहा ने बिताए सकून के पल, एनिवर्सरी पर ''नेहूप्रीत'' का दिखा ऐसा अंदाज

10/25/2021 12:29:36 PM

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को डबल सेलिब्रेशन किया। एक तरफ जहां नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बाद दूसरा करवाचौथ सेलिब्रेट किया। वहीं 24 को कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी। पहली सालगिरह पर कपल का रोमांटिक अंदाज से मनाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में दोनों समंदर के बीचो बीच एक नाव में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नेहा पिंक सूट में नजर आ रही हैं। उन्हें अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक, नेकलेस, झुमकों से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाकर उसपर गजरा लगाया है।

PunjabKesari

वहीं रोहन डेनिम लुक में नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया दिख रहा है। वहीं कुछ तस्वीरों में नेहा अपने प्यार रोहन की बाहों में नजर आ रही हैं। नेहूप्रीत की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रखा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

नेहा कक्कड़ ने  24 अक्टूबर को दिल्ली में दोस्तों और पर‍िवार की मौजूदगी में रोहनप्रीत संग शादी रचाई थी। उन्होंने चंडीगढ़ में वेड‍िंग रिसेप्शन दिया था जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। शादी से ठीक पहले उनकी लव-स्टोरी की चर्चा जोरों पर हुई थी। दोनों की मुलाकात 'नेहू दा व्याह' के सेट पर हुई थी।

PunjabKesari

NehuPreet Pictures

PunjabKesari

NehuPreet HD Pictures

PunjabKesari

NehuPreet Instagram Pictures

PunjabKesari

NehuPreet HD Instagram Pictures

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News