चर्चा में नेहा है की शादी के बाद की ये तस्वीर, लाल चूड़ा,मांग में सिंदूर नई नवेली दुल्हन के लुक ने म

10/26/2020 1:17:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को मंगेतर और प्यार रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई  नेहा कक्कड़ की शादी पूरे हफ्ते सुर्खियों में छाई रही। मेहंदी की रस्म से लेकर शादी और फिर रिसेप्शन इन सब फंक्शन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है।

अब जब 'नेहू दा व्याह' हो चुका है तो नई नवेली दुल्हन के रुप में नेहा की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। सामने आई तस्वीर में नेहा पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर में नेहा होटल के स्टाफ से फूलों का गुलदस्ता लेते हुए दिख रही है। लुक की बात करें तो नेहा ग्रीन कलर के सूट खूबसूरत  में नजर आ रही हैं। रेड चूड़ा और सिंदूर नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। ये तस्वीर लगता है कि होटल से चेकआउट करते वक्त क्लिक की गई हैं जहां पूरा होटल का स्टाफ न्यूली वेडेड कपल को बधाई दे रहा है। 

बता दें कि नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 26 अक्टूबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं।  

Smita Sharma