Ohh First Guest Confirm! कैटरीना-विक्की की शाही शादी में परफॉर्म करेंगी नेहा,पति संग जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं सिंगर

12/4/2021 2:45:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों चर्चा में हैं। लंबे समय से एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे ये लवबर्ड 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने फोर्ट में सात फेरे लेगा  हालांकि अभी तक इस कपल ने किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की।

PunjabKesari

वहीं आए दिन विक्की और कैट की शादी से जुड़ी नई-नई कबरें सामने आ रही हैं।  फैंस इनकी शादी से जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए काफी बेताब हैं। इसी बीच कपल की शादी में शामिल होने वाले पहले गेस्ट का नाम भी सामने आ गया है।  ये गेस्ट और कोई नहीं बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हैं।

PunjabKesari

दरअसल, नेहा कक्कड़ को हाल ही पति रोहनप्रीत के साथ कैटरीना और विक्की की शाही शादी से पहले जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं, जिससे ये अंदाज लगाया जा रहा है कि दोनों कपल की शाही शादी का हिस्सा बनने के लिए यहां पहुंचे हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक  नेहा इस शाही शादी में परफॉर्म करेंगी। लुक की बात करें तो नेहा व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ ग्रे पैंट में दिख रही हैं। वहीं रोहन भी व्हाइट लुक में दिख रहे हैं। कपल ने चेहरे पर मास्क और आंखों में शेड्स लगा रखे हैं। एयरपोर्ट के बाहर कपल हाथों में हाथ थामें दिख रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kailash Tanwar (@1kailash_tanwar)

विक्की और कैटरीना राजस्थान में शाही किले में शादी कर रहे हैं। कपल की शादी का जश्न 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी से शुरु होगा। इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो सभी मेहमान 5 दिसंबर को ही राजस्थान पहुंच जाएंगे।  शादी में आने वाले मेहमानों को सख्त नियमों को पालन करना पड़ेगा। यही नहीं खबर है कि मेहमानों को एनडी साइन करना होगा जिसके मुताबिक मेहमान किसी भी तरह की जानकारी बाहर लीक नहीं कर सकते।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News