नेहा कक्कड़ से शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत,ड्रिंक कर किया था सिंगर को प्रपोज

12/9/2020 10:05:01 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर अपने जीवन की नए सिरे से शुरुआत कर दी है। शादी के बाद नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहन प्रीत सिंह की क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। नेहा और रोहन दोनों के फैंस के लिए बड़ी ही शॉकिंग न्यूज थी कपलका अचानक से शादी करना और अब नेहा ने अपनी शादी को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

दरअसल, हाल ही में नेहा रोहन के साथ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए थे। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की। इसके साथ कपिल ने उनकी प्यार से लेकर शादी तक की लव केमिस्ट्री को लेकर काफी सारे सवाल किए। इस दौरान नेहा ने खुलासा किया कि रोहनप्रीत ने पहली बार में सिंगर से शादी करने से मना कर दिया था।शो में अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए नेहा ने कहा-शुरुआत में रोहनप्रीत शादी नहीं करना चाहते थे पर मैं शादी करना चाहती थी।

उन्होंने कहा कि वह सक्सेसफुल हैं और उनके पास सबकुछ है तो ऐसे में वह रिलेशनशिप में नहीं पड़ना चाहती थीं लेकिन रोहनप्रीत शादी के लिए तैयार नहीं थे। नेहा ने बताया रोहनप्रीत सिंह ने उनसे कहा कि वह अभी सिर्फ 25 साल के हैं और वह शादी नहीं करना चाहते हैं। इसके बाद एक दिन रोहनप्रीत ने नेहा से कहा कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता हूं, चलो शादी कर लेते हैं।'

जब रोहनप्रीत ये सब कह रहे थे तब उन्होंने ड्रिंक की हुई थी। ऐसे में नेहा को लगा कि वो अगले दिन खुद ही ये सब भूल जाएंगे। नेहा ने आगे कहा-वह दूसरे शूट के लिए चंडीगढ़ पहुंचीं,जिस होटल में नेहा रुकी हुई थीं रोहनप्रीत वहां पहुंचे और वहां आकर उन्होंने नेहा से शादी की बात फिर से की।

इसके बाद दोनों ने अपने मां- बाप की रजामंदी ली और शादी के बंधन में बंध गए। 'द कपिल शर्मा शो' में नेहा ने अपनी पूरी लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि रोहनप्रीत पहली ही बार बहुत क्यूट लगे थे। तो वहीं रोहन नेहा की अच्छाई पर फिदा हो गए थे।

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्तूबर को शादी के बंधंन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात पहली बार 'नेहू दा व्याह' के सेट पर ही हुई थी। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और बात आगे बढ़ीं। 

Smita Sharma