नेहा कक्कड़ ने अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, ''किसी को इतना डिप्रेशन मत दो कि वह सुसाइड़ कर ले''

8/11/2019 1:55:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सिंगर नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन  में चली गई थीं। नेहा कक्कड़ ने इस बात का खुलासा खुद ही सोशल मीडिया पर किया था। पिछले कुछ दिनों में ऐसी खबरें आईं कि नेहा 'इंडियन आइडल' कंटस्टेंट विभोर पाराशर के साथ डेट कर रहीं हैं। अब नेहा ने अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। इन खबरों को नेहा ने ना सिर्फ झूठा बताया बल्कि ऐसी अफवाह फैलाने वालों की जम के क्लास भी लगाई। इन खबरों को लेकर नेहा ने कहा कि किसी को इतना बुरा या अफसोस मत करवाओ कि कोई डिप्रेशन में चला जाए।


नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि जब मैं यह लिख रही हूं उस समय मेरी शारीरिक और मानसिक दशा ठीक नहीं हैं, लेकिन मुझे बोलना पडेगा आपको पता है लोगों को इस बात का अहसास नहीं है कि मैं किसी की बेटी और किसी की बहन भी हूं। मैं अपने जीवन में बहुत मेहनत करके यहां तक पहुंची हूं, ताकि मेरे परिवार को मुझ पर गर्व हो। नेहा ने आगे कहा कि मैंने हमेशा उन लोगों के साथ भी अच्छा किया है जो मेरे दोस्त या फैमिली नहीं थे।

नेहा ने अपने पोस्ट के लास्ट में लिखा, अगर आप किसी के पिता या भाई हैं तो क्या आप भी अपने बेटी और बहन के साथ ऐसा ही करते हो, बिना सोचे समझे किसी की जिदंगी या उसकी पर्सनल लाइफ और कैरेक्टर को जज करना बंद कर दो। यदि कोई सेलिब्रटी है तो उससे पहले वह इंसान है। किसी को इतना बुरा महसूस मत करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे।

Smita Sharma