नेहा-रोहन की पहली होली: पति संग नेहा की प्री होली सेलिब्रेशन, पूल में रोहन की गोद में जमकर किया डांस

3/26/2021 11:43:41 AM

मुंबई: रंगों के त्योहार होली करीब है ऐसे में हर किसी पर इसका रंग चढ़ा है। बाॅलीवुड के कई स्टार्स शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेंगे। इस लिस्ट में बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी शामिल है। अपनी पहली होली को लेकर नेहा कक्कड़ काफी एक्साइटिड हैं तभी तो उन्होंने इस त्योहार का सेलिब्रेशन अभी से शुरु कर दिया है।

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टा पर  प्री होली की मस्ती वाला एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ उनके हसबैंड रोहनप्रीत सिंह और भाई टोनी कक्कड़ भी नजर आ रहे हैं।

पूल में कई अन्य फैमिली मेंबर्स भी हैं। इस दौरान नेहा पति रोहन की गोद में चढ़ डांस कर रही हैं। सभी टोनी कक्कड़ के साॅन्ग 'तेरा सूट' पर स्विमिंग पूल में डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो पोस्ट पर नेहा कक्कड़ ने लिखा-मारूं पिचकारी होके लेफ्ट, होके राइट। घरवालों के साथ घर में प्री होली फन।

बता दें कि नेहा क्ककड़ औऱ रोहनप्रीत ने पिछले साल अक्टूबर में शादी रचाई थी। इस शादी की ढेरों तस्वीरें और झलकियां नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से भी शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

काम की बात करें तो नेहा का साॅन्ग 'मरजानिया' हाल ही में रिलीज हुआ है। साॅन्ग में  'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला है। इस साॅन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma