Video: ''इंडियन आइडल'' के स्टेज पर डांस करते हुए Oops मोमेंट की शिकार हुईं नेहा

11/10/2019 1:24:42 PM

मुंबई: सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल' सीजन 11 इन दिनों काफी चर्चा में हैं। यह टीवी पर आने वाले पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है। बीते सीजन की तरह ही इस शो को इस बार भी विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं। शो में ऐसे कई मौके आते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को लोग भी काफी शेयर कर रहे हैं। दरअसल,इस वीडियो में सिंगर नेहा शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस करने का चैलेंज देती हैं।

PunjabKesari

नेहा स्टेज पर पहुंचती हैं और दिलबर गाने पर जमकर डांस करती हैं। वहीं आदित्य उनका बखूबी साथ देते नजर आते हैं। इसी बीच आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते हैं लेकिन आदित्य उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

.@adityanarayanofficial and @nehakakkar set the stage on fire! Watch #IndianIdol #DeshKiAwaaz, this weekend at 8 PM #IndianIdol11 @vishaldadlani @anumalikmusic @adrizghosh

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Nov 8, 2019 at 9:19am PST

 

उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं। जिसके बाद आदित्य उनसे माफी मांगने लगते हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं फैंस इस वीडियो को पसंद करने के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि इस गाने को नेहा ने ही अपनी आवाज दी है। इस साॅन्ग को  नोरा फतेही पर फिल्माया गया है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों भी यह शो काफी सुर्खियों में था। पिछले दिनों एक कंटेस्टेंट ने नेहा को मंच पर प्रपोज किया था। कंटेस्टेंट ने नेहा के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर करवाया हुआ था। इस फैन की दीवानगी देख नेहा ने उन्हें प्यार से गले लगाया लेकिन तभी इस कंटेस्टेंट ने नेहा के गाल पर KISS कर लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News