लाॅकडाउन में पति रोहन संग कुछ यूं समय बिता रही हैं नेहा, बेहद आलीशान है नेहूप्रीत का आशीयाना

4/17/2021 2:37:26 PM

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ रहे प्रकोप को रोकने लिए 15 दिन का लाॅकडाउन लगा दिया गया है। लाॅकडाउन लगने के बाद कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुक गई हैं। ऐसे में स्टार्स भी एक बार फिर अपने घरों में बैठने के लिए मजबूर हो गए हैं। स्टार्स अपने लववन्स और परिवार के साथ इस लाॅकडाउन को बिता रहे हैं।

वहीं सिंगर नेहा कक्कड़ भी लाॅकडाउन में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ क्यूट पल बिता रही हैं। हाल ही में इस कपल की लाॅकडाउन डायरीज से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दोनों गिटार बजाते दिख रहे हैं। लुक की बात करें नेहा ब्लैक टाॅप और शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में उनके चहेरे पर अलग ही ग्लो दिख रहा है। वहीं रोहन की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट बाॅक्सर में कूल दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा कक्कड़ ने लिखा-'लॉकडाउन टाइम पास… हंसते-हंसते कट जाए रास्ते, जिंदगी यूं ही चलते रहे...लव यू पार्टनर।'

बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ ने बीते साल लॉकडाउन के वक्त ही शादी रचाई थी। इसके बाद सिंगर अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई। इसी वजह से वो पति के साथ सुकून के पल अभी तक नहीं बिता पाई हैं। लेकिन अब लाॅकडाउन की वजह से नेहा पति संग काफी सकून के वक्त बिता रही हैं। 

काम की बात करें तो नेहा इन दिनों 'इंडियन आइडल 12' में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा उनका साॅन्ग मरजानिया हाल ही में रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में बिग बाॅस 14 की विनर रुबिना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला थे। 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma