सोशल मीडिया पर नेहा ने गॉर्जियस लुक से ढाया कहर, तस्वीरें शेयर कर लिखा,''''मेरा शादी लुक''''

11/30/2019 4:46:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडियन फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी जबरदस्त आवाज से बहुत कम समय में लोगों का दिल जीता है। सिर्फ आवाज से ही नहीं बल्कि नेहा अपनी प्रिंसेस जैसी खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर कहर ढाती है। सोशल मीडिया पर नेहा के हर अंदाज के खूब पसंद किया जाता है। नेहा कक्कड़ भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेहद ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर की हैं, जिन्हे फैंस द्वारा खूब पसंद किया  जा रहा है।

 
दरअसल हसीना की ये तस्वीरें पापूलर फोटोग्राफर दीपिका शर्मा की शादी की हैं, जहां नेहा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरा शादी लुक, दीपिकादीप @सनी शेरोन की शादी के लिए।'' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के शेयर होते ही उन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं। 


अपनी गॉर्जियस तस्वीरों के साथ नेहा ने दीपिका और सनी की शादी की भी तस्वीरें शेयर की हैं।


  
वायरल हुई इन तस्वीरों में नेहा क्रीम कलर के प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ स्टाइलिश हेयर स्टाइल और पिंक ज्वेलरी से नेहा ने अपने शादी वाले लुक को कम्पलीट किया है।

ड्रेस के स्ट्रीप्स ब्लाउज में नेहा की हॉटनेस का कोई जवाब ही नही है। गॉर्जियस लुक को कैरी करते हुए नेहा चेहर पर किलर स्माइल और हाथ में कैमरा लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं। शादी के दौरान इस लुक में नेहा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 


वर्कफ्रंट पर, इन दिनों नेहा कक्कड़ टीवी के रियलिटी शो इंडियल आइडल सीजन 11 को जज कर रही हैं। इससे पहले नेहा सोनी टीवी के शो कॉमेडी सरकस के तानसेन में भी नजर आ चुकी हैं। ज़ी टीवी के शो सा रे गा मा पा को भी जज कर चुकी हैं। 

Smita Sharma