अपनी फेवरेट सिटी रवाना हुईं नेहा कक्कड़, प्राइवेट जेट में बैठ शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

9/3/2022 5:31:34 PM

मुंबई. बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सिंगर ने प्राइवेट जेट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

नेहा कक्कड़ ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें प्राइवेट जेट में बैठे देखा जा सकता है। इस दौरान वह जेट में पालथी लगाए मस्ती के मूड में बैठी नजर आ रही है और गोद में तकिया लिए चोकलेट का लुत्फ उठा रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा-मेरे पसंदीदा शहर के लिए उड़ान! चलोगे?Btw.. 5 सितंबर को क्या आ रहा है? 

PunjabKesari

 

नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


काम की बात करें तो नेहा कक्कड़ का सॉन्ग ‘बारिश में तुम’ जल्द ही यानी 5 सितंबर को आउट हो रहा है। सॉन्ग को नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने मिलकर गाया है। इसका म्यूजिक शोकिड ने दिया है। वहीं लिरिक्स समय गुलाटी के हैं। वीडियो में जैद दरबार और गौहर खान की की लविंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। हाल ही में नेहा ने गाने का टीजर भी शेयर किया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News