मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़! BB OTT के ''संडे का वार'' में करेंगी खुशखबरी का ऐलान

9/9/2021 1:35:06 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही खबरों में रहती हैं। कुछ समय पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं। इतना ही नहीं जब भी वह पति संग कोई तस्वीर या फिर उनके साथ आउटिंग पर जाती हैं वह लूज आउटफिट ही कैरी करती हैं। यहां तक की अपनी मां के जन्मदिन पर नेहा कक्कड़ दुपट्टे से अपना बेबी बंप छिपाती नजर आई थीं।

ऐसे में फैंस को यकीन होने लगा था कि नेहा कक्कड़ फैंस से कुछ न कुछ तो छिपा रही हैं। हालांकि अब तक भी नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

इसी बीच खबर आ रही है कि नेहा जल्द ही अपनी प्रेग्रेंसी अनाउंस करने वाली हैं। नेहा कक्कड़ इस हफ्ते अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात करने वाली हैं। दरअसल, नेहा जल्द ही भाई टोनी कक्कड़ के साथ जल्द ही टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' पर नजर आने वाली हैं।

इसी दौरान वह इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करेंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक नेहा के करीबी सूत्र ने बताया-'नेहा कक्कड़ ओवर द टॉप अनाउंमेंट करने वाली हैं, जो कि उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबर है। नेहा कक्कड़ बिग बॉस के सेट पर नजर आएंगी। वह अपनी प्रेग्नेंसी के साथ नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करती दिखाई देंगी।'

बता दें कि नेहा ने साल 2020 अक्टूबर में रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे। दिसंबर के महीने में दोनों का एक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं थी। सोशल मीडिया पर इस दौरान की कई फोटोज वायरल हुई थीं।बाद में पता चला था कि यह अवतार नेहा ने अपने नए म्यूजिक वीडियो 'ख्याल रखया के लिए था।
 

Content Writer

Smita Sharma