हिमांश संग ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का छलका दर्द, कहा-दुनिया में इतने बुरे...

12/16/2018 5:40:53 PM


मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के रिश्ते में दरार आ गई है। इस बात की जानकारी तब मिली जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया,जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप होने की खबरें सामने आने लगीं।

इतना ही नहीं नेहा ने हिमांश संग अपनी सभी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी। वहीं अब नेहा ने ब्रेकअप के बाद एक पोस्ट शेयर की।

 

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- हां, मुझे पता है कि मैं सेलिब्रिटी हूं। मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी हूं। आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं।'

 

नेहा ने आगे लिखा-'मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं। खैर सब कुछ गवा कर अब होश में आ गई हूं। मैं आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं। इस वजह से मैं अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में मिला...।'  

 

इंडियन आइडल के सेट पर भी रोईं

खबरों की मानें तो नेहा रियलटी शो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान सेट पर रो पड़ीं। इस शो की शूटिंग 13 दिसंबर को हो रही थी। शो में जब एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया तो नेहा भावुक हो गई और रोने लगी।  

4 सालों से कर रहे थे डेट

बता दें कि नेहा और हिमांश पिछले 4 साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ महीनों पहले ही हि‍मांश इंड‍ियन आइडल के सेट पर भी आए थे। यहां दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला था। 

Konika