ऋषिकेश के हसीन नजारों के बीच नेहा कक्कड़ ने करवाया फोटोशूट, सुनसान सड़क पर दिखाया अपनी खूबसूरती का जलवा

5/30/2021 12:56:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच अपने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हसीना की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में नेहा ऋषिकेश से अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लेकर वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋषिकेश का नजारा जितना हसीन है, उतना ही खूबसूरत नेहा कक्कड़ का लुक है। वहां सिंगर जमकर नेचर को एंजॉय कर रही हैं और सूनसान सड़क पर जमकर पोज दे रही हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान नेहा ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। ओपन हेयर्स और क्रॉस स्टाइल अंदाज में पर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। 


तस्वीरों के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'प्रकृति प्रेम है, प्रकृति ही जीवन है.. पेड़ बचाओ, नदियां बचाओ, खुद को बचाओ, आपका समय अब शुरू होता है.. 1.... 2.. 3.. 4.. पांच!'. उनके इस पोस्ट को देख उनके पति खुद को रोक नहीं पाए और उनकी इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा है 'मुझे याद है यह तस्वीरें हमने सुबह के 6-6:30 बजे खींची थीं, कहना जरुरी है, सुबह सुबह भी तू इस प्रकृति जैसा प्यारी लग रहा है !!!'


फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

काम की बात करें तो हाल ही में नेहा कक्कड़ का नया गाना 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' रिलीज हुआ है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।
 

Content Writer

suman prajapati