Videos: दोस्त की शादी में नेहा कक्कड़ ने पति संग लगाए नॉन स्टॉप ठुमके,डांस फ्लोर पर लगाई आग

2/17/2021 3:57:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ की सिंगिंग का तो हर कोई दीवानी है। उनके गाने हमेशा ही लोगों की जुबान पर रहते हैं। हाल ही में नेहा  सबैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ एक शादी का हिस्सा बनीं। इस फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

नेहा और रोहन के अलावा शादी में अवनीत कौर,टोनी कक्कड़ समेत सिंगिंग जगत के कई स्टार्स नजर आए।  लेकिन हमेशा की तरह इस पार्टी की पूरी लाइमलाइट नेहा कक्कड़ लूटने में कामयाब हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tony Kakkar ❣️(Yash) (@tonykakkarfanskanpur)

इस दौरान उन्होंने बिना रुके जमकर डांस किया। शादी से नेहा के कई वीडियोज सामने आए हैं। वीडियो में नेहा कभी पति रोहनप्रीत संग तो कभी भाई टोनी के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। इन वीडियोज में नेहा दो लुक में दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Shinde AS (@neheart_akshay)

नेहा के पहले लुक की बात करें तो वह  व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं। वहीं उनके पति हनप्रीत सिंह येलो कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। डांस के साथ-साथ कपल का लुक भी देखते ही बनता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Shinde AS (@neheart_akshay)

वहीं नेहा के दूसरे लुक की बात करें तो वह ब्लैक लहंगे में नजर आ रही हैं। नेहा ने यहां डांस के अलावा अपनी आवाज का जादू भी यहां दिखाया। नेहा की ये वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐍𝐞𝐇𝐞𝐚𝐫𝐭𝐀𝐧𝐬𝐨𝐧 ❤️ (@neheartanson)

 

बता दें कि नेहा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा ने 24 अक्टूबर, 2020 को रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों  सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के दौरान रिलेशनशिप में आए थे। शादी के बाद कपल साॅन्ग ख्याल रख्या कर में नजर आ चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❤HIMANSHU (@neheart_himansh_)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❥neheartrohan♡ (@neheartrohan)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeti🌼💫📍 (@neheartpreeti)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News