ब्रेकअप के बाद Ex बॉयफ्रेंड हिमांश को नेहा कक्कड़ ने किया सपोर्ट, कहा- 'उसे गलत...'

2/26/2019 5:55:47 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में नेहा की एक वीडियो सामने आई हथी, जिसमें वह 'माही वे' गाना सून रो पड़ी थी। इस दौरान शो सुपर डांसर के जज श‍िल्पा शेट्टी, गीता कपूर ने नेहा को संभालने की कोशिश की लेकिन आंसू उनकी आंख से नहीं थमे। शो के बाद नेहा के फैंस ने ह‍िमांश कोहली को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब नेहा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में उतर आई हैं।

 

 

 

 

नेहा ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा, "मैंने कई आर्ट‍िकल पढ़े, जो बहुत फेक और ड‍िस्टर्ब करने वाले हैं। मैंने कहा था कि दुखी हूं, ये नहीं कहा कि मुझे धोखा मिला है। अगर बात ईमानदारी की आती है तो वो बेस्ट है। आप सभी लोग उसे कसूरवार बनाना और गलत आरोप लगाना बंद करें। हम किसी की छवि को इस तरह खराब नहीं कर सकते हैं।" 

 

 

बता दें कि नेहा का कुछ समय पहले ही हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ है। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद पोस्ट करके बताया था कि वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। हालांकि नेहा ने अपने आप को काफी हद तक संभाल लिया है और अपने काम पर इसका असर बिल्कुल भी न पड़े इसकी कोशिश कर रही हैं। यह वीडियो देख ऐसा ही लग रहा है कि जैसे नेहा गाना गाते समय हिमांश को याद कर रो पड़ी।

Konika