रिलेशन की खबरों पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने किया कंफर्म, एक-दूसरे के लिए लिखा ''तुम मेरे हो- मैं तुम्हारा हूं’

10/9/2020 2:31:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो इंडियन आइडल की जज और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते कई दिनों से नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरें सुनने को मिल रही हैं। खबरें हैं कि नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और जल्द शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच नेहा कक्कड़ ने तस्वीर शेयर कर कन्फर्म कर दिया है कि वो और रोहनप्रीत रिलेशनशिप में हैं। 


हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो सिंगर रोहनप्रीत के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है और मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हसीना ने लिखा, ‘तुम मेरे हो’।

 

नेहा के इस पोस्ट को देख रोहन ने भी उन्हें जबरदस्त रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा,  ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’।


नेहा के इस पोस्ट उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और लगातार कमेंट कर उन्हें बधाईंया दे रहे हैं। 


बीते दिनों नेहा कक्कड़ की परिवार के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि दोनों का रोका भी हो गया है। 
बता दें, पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ काम किया था। नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

suman prajapati