रिलेशन की खबरों पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने किया कंफर्म, एक-दूसरे के लिए लिखा ''तुम मेरे हो- मैं तुम्हारा हूं’

10/9/2020 2:31:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो इंडियन आइडल की जज और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते कई दिनों से नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरें सुनने को मिल रही हैं। खबरें हैं कि नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और जल्द शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच नेहा कक्कड़ ने तस्वीर शेयर कर कन्फर्म कर दिया है कि वो और रोहनप्रीत रिलेशनशिप में हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो सिंगर रोहनप्रीत के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है और मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हसीना ने लिखा, ‘तुम मेरे हो’।

PunjabKesari

 

नेहा के इस पोस्ट को देख रोहन ने भी उन्हें जबरदस्त रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा,  ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’।

PunjabKesari


नेहा के इस पोस्ट उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और लगातार कमेंट कर उन्हें बधाईंया दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बीते दिनों नेहा कक्कड़ की परिवार के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि दोनों का रोका भी हो गया है। 
बता दें, पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ काम किया था। नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News