नेहा कक्कड़ ने पति रोहन और परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, सिंगर ने शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

6/7/2022 4:35:27 PM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 6 जून को 34 साल की हो गई है। सिंगर को इस दिन सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह और परिवार के साथ अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सिंगर ने शेयर भी की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में नेहा लाइट और डार्क ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में नेहा गॉर्जियस लग रही है। नेहा पति रोहन और फैमिली के साथ केक काटती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 6 जून 2022 मेरा अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन! हम लोनावाला गए और पूरे दिन एडवेंचर किया और रात में हमने केक काटा। हम नाचे, खाया और बहुत सारा खेले। बहुत बहुत ज्यादा मजा आया !! क्या शानदार जन्मदिन रहा!!! यह सब आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के कारण हुआ है। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका प्यार मेरे लिए दुनिया और विशेष रूप से मेरे NeHearts के लिए मायने रखता है। ️🤗🙏🏼 फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो नेहा का साॅन्ग 'ला ला ला' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में रोहनप्रीत उनके साथ हैं। लोग इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur