रात 12 बजे नेहा कक्कड़ ने मम्मी-पापा संग मनाया अपना 35वां बर्थडे, पेरेंट्स के साथ जमकर की मस्ती

6/6/2023 4:20:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मधुर अवाज की मालिक सिंगर नेहा कक्कड़ का आज बर्थडे है। 6 जून को नेहा 35 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की लगातार बधाइयां मिल रही हैं। वहीं, सिंगर ने भी अपने 35वें बर्थडे की शुरुआत बेहद खास अंदाज में की और इसकी तस्वीरें फैंस साथ भी शेयर की हैं। फैंस नेहा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


नेहा कक्कड़ ने रात 12 बजे अपने मम्मी-पापा के साथ केक कट करते हुए 35वें बर्थडे की शुरूआत की। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ''ऐसे हुई मेरे जन्मदिन की शुरुआत.. 12 बजे सुबह 6.6.23.'' इसके साथ ही उन्होंने बर्थडे को खास बनाने वालों का आभार भी जताया।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ अपने मम्मी पापा संग बर्थेडे सेलिब्रेट करती बेहद खुश लग रही हैं। इस मौके पर सिंगर ने दो खूबसूरत केक काटे। इस दौरान नेहा कक्कड़ ब्लैक ड्रेस और खुले बालों पर क्राउन लगाए बेहद खूबसूरत लगीं और पेरेंट्स के हाथों केक खाती दिखीं। 

PunjabKesari


सिंगर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के हिट सॉन्गस गाए हैं। सिंगर को असल पहचान बॉलीवुड फिल्म ‘कॉकटेल’ के गाने ‘सेकंड हैंड जवानी’ से मिली। इसके अलावा उन्होंने ‘लंदन ठुमकदा’, ‘धतिंग नाच’ और ‘काला चश्मा’ जैसे पॉपुलर गाने भी गाए।


नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर अपना घर बसा लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News