लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर अपनी पहली लोहड़ी में कुछ यूं सजी नेहा कक्कड़, पति संग दिए स्टाइलिश पोज

1/13/2021 3:49:18 PM

मुंबई: बुधवार को पूरे देश में लोहड़ी के त्योहार की धूम मची हुई है।आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रेटीज सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को इस त्योहार की शुभकामानाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स शादी के बाद पहली लोहड़ी सेलब्रेट कर रहे हैं। इस लिस्ट में सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी शामिल है।

नेहा पति रोहन प्रीत सिंह के साथ पहली लोहड़ी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर नेहा कक्कड़ काफी एक्साइटिड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में नेहा ग्रीन कलर के टाॅप और पिंक स्कर्ट में स्टाइलिश मजर आ रही हैं।

नेहा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स,लाल चूड़े से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही नेहा ने अपनी मांग भर रखी हैं। वहीं रोहनप्रीत सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन लेस्टस्ट तस्वीरों में दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ नेहा ने  कैप्शन में लिखा आज है नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी, हैप्पी लोहड़ी हसबैंड। बता दें कि  नेहाऔर रोहनप्रीत का यह लुक उनके किसी दोस्त की शादी के दौरान का है। नेहा की इन तस्वीरों पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। 

 

Smita Sharma