ऋषिकेश के छोटे से गांव की ये लड़की बॉलीवुड में मचा रही है तहलका, कभी पिता बेचते थे समोसे

6/5/2019 6:10:57 PM

मुंबई: सबको अपनी आवाज से मदहोश करने वाली नेहा कक्कड़ कल अपना 31वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी। ऋषिकेश शहर की नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट शो इंडियन आइडल से की थी। नेहा ने बॉलीवुड में कई फेमस गाने गाए हैं। गायिकी के अलावा नेहा को डांसिंग और मॉडलिंग में भी काफी दिलचस्पी है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डांसिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

 

 

सिंगिंग के अलावा अगर नेहा अपना करियर किसी और फील्ड में बनाती तो वह डांसिंग या मॉडलिंग होता। नेहा हमेशा से एक टैलेंटेड स्टूडेंट रही हैं उन्होंने 4 साल की उम्र से ही धार्मिक भजन गाने शुरू कर दिए थे।

 


नेहा से पहले उनकी बड़ा बहन सोनू कक्कड़ गाने गाया करती थी। नेहा को गाने की प्रेरणा सोनू से ही मिली। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा का भाई टोनी कक्कड़ भी सिंगर है। नेहा ने साल 2006 में अपना सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। नेहा ने अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया है। एक शो में नेहा ने बताया था कि- 'मेरे पिता सोनू दीदी के स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे।

 

 

बच्चे मेरी बहन पर तंज कसते थे। बाद में मैं दिल्ली रहने के लिए आई। सोनू दीदी और मेरा भाई जागरण में गाना गाया करते थे। मैंने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। उस वक्त कोई समय सीमा नहीं हुआ करती थी, जिसके कारण सुबह तक गाना पड़ता था।

 

 

कुछ लोग हमारे प्रयासों की कभी तारीफ नहीं करते हैं। कई घंटों तक गाना गाने का मतलब था कि मैं दूसरे दिन सुबह स्कूल नहीं जा पाती थी। मेरे लाइफ में यू-टर्न तब आया जब मैंने एक सिंगिंग रिएलिटी शो में भाग लिया।

 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा एक्टर हिमांश कोहली संग अफेयर को लेकर काफी  सुर्खियों में रही थी। हालांकि अब इन दोनों का ब्रैकअप हो गया है। हिमांश से ब्रैकअप के बाद नेहा डिप्रैशन में चली गई थी। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था। मगर अब नेहा खूद को इस समस्या से बाहर ले आई है और अपनी खुशी जीवन व्यतीत कर रही है।

 

Konika