यूट्यूब ने नेहा कक्कड़ को दिया डायमंड अवॉर्ड, ये खिताब पाने वाली पहली भारतीय महिला बनी सिंगर

1/9/2021 11:15:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ को तो वैसे तो कई अवार्ड्स मिले हैं लेकिन अब सिंगर के खाते में एक और बेहद ही शानदार उपलब्धि जुड़ी है। नेहा यूट्यूब की पर बड़ी सिंगर बन गई हैं। इसके लिए उन्हें यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड भी मिला है।

नेहा भारत की पहली महिला जिसे मिला ये खिताब मिला है। नेहा ने खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीरों में वह हाथों में यूट्यूब डायमंड अवॉर्ड थामें नजर आ रही हैं। नेहा के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-'यू-ट्यूब डायमंड अवॉर्ड हासिल करने वाली एकमात्र भारतीय सिंगर। यह मेरे परिवार के बिना सम्भव नहीं था, जिनमे मेरे माता-पिता, भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ और आप (फैंस) शामिल हैं। आपका शुक्रिया अदा करना आसान नहीं है।

नेहा ने रोहनप्रीत के लिए लिखा कि परिवार के नये सदस्य के लिए बहुत प्यार।' नेहा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह नेहा को ये अवार्ड मिलने पर बधाई भी दे रहे हैं। 

नेहा ने अपने करियर की शुरुआथ 4 साल की उम्र से की थी। वह माता के जागरण में गाया करती थीं। नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से कर‍ियर शुरू किया था। 2006 में वह इस शो में प्रतिभागी के रूप में आई थीं। नेहा कक्कड़ साल 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' का भी हिस्‍सा बनीं। नेहा अब तक कई बाॅलीवुड साॅन्ग्स गा चुकी हैं। 

 

Smita Sharma