बाथटब में बैठ नेहा कक्कड़ ने करवाया फोटोशूट, फैशन के मामले में देती हैं एक्ट्रेसेस को टक्कर

8/30/2019 12:19:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिुंगर नेहा कक्कड़ अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जानी जाती हैं। नेहा अच्छी सिंगर तो हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वह स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं। फैशन सेंसऔर स्टाइल के मामले में नेहा बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती हैं। इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं।

दरअसल, नेहा इन दिनों बाली में हैं। यहां वह जबरदस्त फोटोशूट करवा रही हैं, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा ब्लू कलर का क्राप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है। नेहा इस ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों में नेहा बाथ टब में बैठी नजर आ रहीं हैं।

इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप करते हुए पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है। अपने इस लुक के साथ नेहा ने मिडल पार्टिंग कर बालों को खुला रखा। तस्वीरों में नेहा दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा-' फ्लाई'।उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो कमेंट कर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे नेहा की तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

बता दें कि आज नेहा की गिनती बॉलीवुड के बड़े सिंगर्स में होती है। नेहाने इंडियन आइडल के सीजन-2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। इसके बाद साल 2008 में नेहा ने 'नेहा द रॉक स्टार' नाम की एलबम से म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा, जिसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था।

साल 2013 में नेहा ने फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' के लिए धतिंग नाच गाना गाया। साल 2014 में नेहा ने हनी सिंह के साथ मशहूर गाना सनी सनी गाया। फिर इसी साल नेहा ने मशहूर फिल्म क्वीन का गाना 'लंदन ठुमकदा' गाया।  हाल ही में नेहा का 'सॉरी सॉन्ग' रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया। इस गाने में नेहा पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर के साथ नजर आईं थीं। 

Smita Sharma