City of Love पेरिस पहुंची नेहा कक्कड़, एफ‍िल टावर के सामने यूं दिए पोज

11/22/2021 5:04:32 PM

 
मुंबई:
इस बात में कोई दोराहे नहीं हैं जो भी पेरिस में आता है वह उनके प्यार में रंग जाता है इसलिए ही तो पेरिस को City of Love कहा जाता है। बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी इन दिनों पेरिस के रंग में रंगी हुई हैं।

PunjabKesari

पति रोहनप्रीत और दोस्तों संग पेरिस ट्रिप पर गई नेहा ने एफ‍िल टावर के सामने से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नेहा ब्लैक ब्रालेट और रेड पैंट में स्टनिंग दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग रेड ओवरकोट कैरी किया है। इस दौरान नेहा ने बेज ब्लैक हील्स कैरी किए हैं।

PunjabKesari

वह एफ‍िल टावर के नजदीक बने पुल पर बैठकर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। नेहा कक्कड़ ने फोटोज शेयर कर लिखा- 'प्यार के शहर से प्यार भेज रही हूं।'

PunjabKesari

नेहा की इस ट्र‍िप में उनके कुछ दोस्त भी शामिल हैं. नेहा ने उनके साथ भी पेर‍िस की गल‍ियों से फोटोज शेयर की हैं। ब्लैक आउटफ‍िट में दोनों दोस्तों के बीच  रेड Chic लुक लाजवाब लग रहा है।

PunjabKesari

रोहनप्रीत सिंह ने भी पेर‍िस से कमाल की फोटोज साझा की हैं।  क्रीम कलर के कपड़े, ब्लैक पगड़ी और ब्लैक बूट्स में रोहनप्रीत हैंडसम लग रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

 

 नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्तूबर को शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News