Video: इंडियन आइडल के सेट पर रो पड़ा कंटेस्टेंट, इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, किया एक लाख रुपए देने का ऐलान

11/25/2020 5:20:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' 2020 बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। इस शो में देश के कोने-कोने से लोगों का टैलेंट निकलकर सामने आता है। हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो है जयपुर के शहजाद, जिसके घर की हालत सुन शो के जज भी इमोशनल हो जाते हैं, जहां तक कि नेहा कक्कड बड़ा दिल दिखाते हुए उसे एक लाख रुपए देने का ऐलान कर देती हैं।

PunjabKesari


शो में शहजाद बताते हैं कि इंडियन आइडल 2020 में जीतकर वो अपने परिवार के लिए पक्का मकान खरीदेंगे और अपने परिवार को गर्व कराएंगे, जो ऊपर बैठकर उन्हें देख रहे होंगे। शहजाद आगे बताते हैं कि उनकी नानी ने 5,000 रुपए का कर्ज लिया था, ताकि शहजाद इंडियन आइडल के मंच पर आ सकें। यह सुनकर जज नेहा कक्कड़ काफी हैरान रह जाती हैं और भावुक होकर शहजाद और उनकी दादी को एक लाख रुपए देने का ऐलान करती हैं। शहजाद की आवाज सुनकर विशाल कहते हैं कि वो उनके लिए एक गुरु ढूंढने में मदद करेंगे, जो उन्हें सही प्रशिक्षण देंगे। 


View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

नेहा कक्कड़ और विशाल की इस दरियादिली की लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

PunjabKesari


यह देखकर शहजाद बेहद खुश हो जाते हैं और अपने आंसू पोछते हुए कहते है 'आज मैं अपनी खुशियों को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि मेरी नानी मां को मुझ पर गर्व होगा। मैं भी इंडियन आइडल 2020 के मंच पर परफॉर्म करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।' बता दें इंडियन आइडल 28 नवंबर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर होने जा रहा है।


 


suman prajapati


Recommended News