Bhai Dooj 2021: पूजा की थाली हाथ में थाम भाई टोनी को सोनू-नेहा ने लगाया टीका, ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत दिखीं ''कक्कड़ सिस्टर्स''

11/7/2021 10:56:58 AM

मुंबई. 6 नवंबर को भाई दूज का त्योहार पूरे देश में मनाया गया। इस दिन बहनें अपने भाई को टीका लगाती हैं। स्टार्स ने भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी भाई दूज का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari
नेहा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। सिंगर ने पिंक सूट पहना हुआ है। उसके साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में सिंगर बेहद प्यारी लग रही है। नेहा भाई टोनी कक्कड़ को टीका लगाती हुई नजर आ रही है। टोनी ब्लू कुर्ते में काफी जच रहे हैं। दूसरी में नेहा बहन सोनू कक्कड़ और टोनी के साथ पोज दे रही है। तीनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

 वहीं सोनू ने भी भाई दूज की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह येलो लहंगे में गॉर्जियस लग रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सोनू ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सोनू हाथ में पूजा की थाली थाम भाई टोनी को टीका लगाती हुई दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Kakkar (@sonukakkarofficial)

बता दें नेहा बहन सोनू और भाई टोनी के साथ अक्सर प्यार भरी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। काम की बात करें तो हाल ही में नेहा का गाना 'दो गल्लां' रिलीज हुआ है, जिसे नेहा और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने आवाज दी है। दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News