टी-सीरीज द्वारा प्रेसेंट Neha Kakkar और Singhsta का नया गाना ''मसला'' हुआ रिलीज, देखे Video

4/11/2023 1:52:10 PM

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर सिंहस्टा के साथ एक और अपबीट ट्रैक 'मसला' लेकर आई हैं। जो निश्चित रूप से पार्टी की वाइब सेट करता है । भूषण कुमार द्वारा निर्मित, सिंहस्टा द्वारा रचित और लिखित यह ग्रूवी ट्रैक एक आउट-एंड-आउट डांस ट्रैक है जो आपको थिरकने मजबूर कर देगा। 

 

आदिल शेख द्वारा निर्देशित यह संगीत वीडियो एक क्लब के वाइब्रेंट बैकड्रॉप में सेट किया गया है जहाँ  नेहा कक्कड़ और सिंहस्टा डांस फेस ऑफ करते हुए नज़र आते हैं। म्यूजिक वीडियो को फिल्माना दोनों के  लिए बहुत ही मज़ेदार था क्योंकि हमने  वर्ल्ड हैप्पीनेस डे पर एक वायरल वीडियो देखा था जहा नेहा कक्कर , सिंहस्टा के साथ प्रैंक करते हुए नज़र आयी थी, तब से लोगों के बीच इस बात की उत्सुकता  बढ़ गयी थी। 

गाने के बारे में बात करते हुए नेहा कक्कड़ कहती हैं, “मसला" एक ऐसा मजेदार पार्टी सॉन्ग है- सिंहस्टा और मैंने बहुत ही बिंदास तरीके से इस गाने पर डांस किया है। इसमें ढेर सारा डांस, ढेर सारी मस्ती, ढेर सारा एटिट्यूड है और इस ट्रैक की शूटिंग में हमें बहुत मजा आया। "

सिंहस्टा कहते हैं, “मैं नेहा के साथ काम करके बहुत खुश हूं, जो इस पूरी प्रक्रिया में बेहद सहायक और उत्साहजनक रही हैं। उनके साथ 'मस्ला' में सहयोग करना अद्भुत था और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस ट्रैक को ज़रूर पसंद करेंगे।"

निर्देशक आदिल शेख कहते हैं , “नेहा के साथ शूटिंग करने का अनुभव हमेशा से  मजेदार रहा है और सिंहस्टा तो और भी  मजेदार था। नेहा न केवल एक शानदार गायिका हैं बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी हैं और यह हम सभी म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक इसका लुत्फ उठाएंगे।" नेहा कक्कड़ और सिंहस्टा अभिनीत टी-सीरीज़ का 'मस्ला' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

Content Editor

kahkasha