सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरों ने पकड़ा जोर, मोहाली से पहले दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेगा कपल

10/20/2020 1:17:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की चर्चा जोरो पर है। कपल के वायरल मैरिज कार्ड के अनुसार दोनों 26 अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब ऐसी खबरे भी सामने आईं हैं कि दोनों शादी के दो दिन पहले यानी 22 अक्टूबर को दिल्ली में रजिस्टर मैरिज भी करेंगे। कपल की ये मैरिज सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में ही होगी।


बता दें बीते दिनों नेहा और रोहन की शादी का कार्ड वायरल हुआ था। इस कार्ड में शादी से जुड़ी सारी जानकारियां थीं। हालांकि, लोग इस शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो 26 अक्टूबर को ही सबको पता चलेगा। 


नेहा कक्कड ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया था। जिसका नाम 'नेहू दा ब्याह' है और ये सॉन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज होना है। इसलिए लोगों को ये विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है कि दोनों सच में शादी करने जा रहे हैं या ये सिर्फ उनका न्यू सॉन्ग है, जिसके लिए ये सब तैयारियां हो रही है।


एक रिपोर्ट के मुताबिक यह शादी सच में होने जा रही है। एक करीबी सूत्र का कहना है कि दोनों की शादी के कार्ड बंट चुके हैं और पूरी तैयारियां हो चुकी हैं।

 

अब देखना ये होगा कि क्या 26 अक्टूबर को कपल सच में एक दूसरे के होने जा रहे है या सिर्फ ये एक पब्लिक स्टंट ही है।

suman prajapati