नेहा कक्कड़ ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें, कपल की लिपलॉक फोटो हुई वायरल

10/31/2020 10:58:18 AM

मुंबई. फेमस सिंगर नेहा ककक्ड़ और रोहनप्रीत सिंह लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की तस्वीरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के बाद नेहा लगातार फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में नेहा ने संगीत सेरेमनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।


शेयर तस्वीरों में नेहा गुलाबी लंहगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं रोहनप्रीत सिंह भी एक दम डेशिंग लग रहे हैं। दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे हैं।  इन सभी तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें नेहा और रोहन लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर देखते ही देखते फैंस ने वायरल कर दी है।

फैंस दोनों पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। संगीत सेरेमनी में नेहा और रोहन ने डिजाइनर अनीता डोंगरे के आउटफिट्स पहने थे। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-'थैंक्यू सो मच अनीता डोंगरे मैम। नेहूप्रीत आपके आउटफिट्स के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे।'


बता दें इससे पहले भी नेहा कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। शादी के बाद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में भी चेंज किया है। नेहा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में ब्रेकेट में मिसेज सिंह लिख दिया है। जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। नेहा और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात एक सॉन्ग के शूटिंग सेट पर हुई थी।

शूटिंग सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। अपने प्यार का ऐलान करने के लिए नेहा ने शादी से पहले एक सॉन्ग भी रिलीज किया और उसके बाद ही दोनों ने शादी कर ली। शुरुआत में तो फैंस से लेकर स्टार्स तक कंफ्यूज थे कि नेहा गाने का प्रमोशन कर रही हैं या रोहनप्रीत संग प्यार का ऐलान, लेकिन जल्दी ही सभी के सामने सच्चाई आ गई।

Smita Sharma