कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा का पोस्ट, "डिप्रेशन में हूं, लोग मुझे जीने भी नही दे रहें"

1/4/2019 8:51:43 PM

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल 10 की जज सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर हिमांश कोहली के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई हैं। ऐसा मालूम होता है कि हिमांश के साथ नेहा अपना रिश्ते, प्यार को भूल नहीं पा रही हैं। हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा इतनी टूट गई कि 'इंडियन आइडल' शो के दौरान ही फूट फूटकर रोने लगी थीं। इस बीच सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे पढ़कर उनके फैंस का दिल टूट सकता है।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसे पढ़कर ये लग रहा है कि नेहा कक्कड़ ने स्वीकार किया है कि वे डिप्रेशन में हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा है 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का शुक्र‍िया। आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे। मुबारक हो, आप कामयाब रहे। मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह से है जो मुझे मेरी पर्सनल जिंदगी भी जीने नहीं दे रही हैं।'

इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी लेने वाले लोगों को भी जवाब दिया। हालांकि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपने अगले शो के बारे में भी जानकारी दी है।

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी जिसमें नेहा ने लिखा, ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं. खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला... मैं बता नहीं सकती कि क्या मिला'। 

Pawan Insha