सिंगर नेहा कक्कड़ को फिर हुआ प्यार,24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत संग लेंगी 7 फेरे

10/5/2020 12:21:59 PM

मुंबई: इंडस्ट्री की टाॅप सिंगर नेहा कक्कड़ एख बार फिर शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इससे पहले भी उनकी शादी को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है।सिंगिंग रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल के पिछले सीजन में लगातार ऐसी चर्चा रही कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण शादी करने जा रहे हैं, हालांकि बाद में पता चला कि शो के लिए जानबूझकर ऐसी अफवाहें उड़ाई गईं थीं।

इसी बीच अब खबर हैं कि नेहा कक्कड़ ने तय कर लिया है कि वो शादी कर ही लेंगी। नेहा सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी रचा सकती हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया।

टाइम्स ऑफ इंड‍िया ने एक सूत्र के हवाले से लिखा-नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के अंत तक शादी कर लेंगे। यह शादी दिल्ली में होगी और पैन्डेमिक के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगें। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को 7 फेरे लेंगे।

वहीं इस बारे में रोहनप्रीत के मैनेजर ने सूत्र की बात से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने भी ऐसी खबरें सुनी है। दोनों एक वीडियो में साथ काम किया है यही कारण है कि उन्हें लिंक किया जा रहा है। रोहनप्रीत का अभी शादी का कोई प्लान नहीं है।

 

 

 पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीड‍ियो साथ में किया था। इसमें नेहा, रोहनप्रीत से लॉकडाउन में शादी करने को कहती हैं। वीड‍ियो में रोहनप्रीत, नेहा को अंगूठी पहनाते नजर आते हैं।उनके इस वीड‍ियो को दोनों की शादी का हिंट माना जा रहा है।

 

View this post on Instagram

#DiamondDaChalla with Cutest Boy Ever! @rohanpreetsingh ♥️ Much Lovee.. You’re soo cute #RohanpreetSingh 🤗😇 #NehuDiaries #ReelItFeelIt #ReelKaroFeelKaro

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह 'राइजिंग स्टार' सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। इसके अलावा वह  बिग बॉस फेम शहनाज गिल केरियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं।

View this post on Instagram

#DiamondDaChalla With Most Beautiful DOLL 😍❤️ I’ve Never Seen Such a Beautiful Soul in my life 🙌 Amazing Song by One and Only The @nehakakka❤️❤️❤️❤️❤️ #ReelKaroFeelKaro #ReelItFeelIt

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) on

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma