नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का आईफोन फोन, हीरे की अंगूठी और एप्पल वॉच होटल से चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

5/14/2022 1:58:54 PM

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह से जुड़ी हाल ही में एक घटना सामने आई है। रोहनप्रीत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक बड़े होटल में अपने तीन अन्य साथियों के साथ शुक्रवार रात को ठहरे हुए थे। इस दौरान सुबह उनके कमरे से आईफोन फोन, हीरे की अंगूठी और एप्पल वॉच चोरी हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। 


जानकारी के अनुसार, रोहनप्रीत ने इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की और कमरे को खंगालने व होटल स्टाफ से पूछताछ करने के बाद भी जब सामान नहीं मिला तो पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल पहुंचे। पुलिस ने होटल स्टाफ और वहां ठहरे लोगों को बाहर जाने से मना कर दिया। पूछताछ जारी है और सीसीटीवी कैमरा चैक किया जा रहा है। 


बता दें पुलिस इस मामले गंभीरता से जांच रही है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि जांच की जा रही है।

Content Writer

Parminder Kaur