MeToo पर बयान देकर गलत साबित हुई थीं रानी मुखर्जी, अब नेहा धूपिया का मिला सहारा

1/12/2019 4:53:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया था। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरे तो वहीं कुछ स्टार्स इस मामले से बचते हुए नजर आए। बीते दिनों रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान मीटू पर बयान दिया था जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हुईं। हाल ही में अब नेहा धूपिया उनके सपोर्ट में उतरी हैं। 

नेहा ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि ये एकदम सही है कि महिलाओं को मानसिक और शारीरिक तौर पर इतना स्ट्रॉन्ग होना चाहिए कि वे अपने साथ होते गलत बिहेवियर को कभी बर्दाशत न करें। मुझे लगता है कि कोशिश इस बात की भी होनी चाहिए कि महिलाओं को ऐसी परिस्थितियों का सामना ही न करना पड़े। 

रानी ने दिया था ये बयान

रानी ने कहा था कि मुझे लगता है कि एक औरत के तौर पर आपको अंदर से मजबूत होना चाहिए। लड़कियों को मार्शल आर्ट सीखना चाहिए। आपको ये विश्वास होना चाहिए कि आप इतने स्ट्रॉन्ग हैं कि अगर किसी असहज कर देने वाली परिस्थिति में फंसते भी हैं तो आप उसका हिम्मत से सामना कर सकें। मेरे ख्याल से हर औरत को अपने आपको बचाने और सुरक्षित करने की हिम्मत होनी चाहिए। हर किसी को अपने आप की ज़िम्मेदारी लेनी होती हैं। 

दीपिका का रिएक्शन 

रानी के मीटू पर दिए बयान पर दीपिका ने कहा था कि कई महिलाएं हैं जो शारीरिक तौर पर इतनी मजबूत नहीं होती हैं कि अपनी सुरक्षा कर सकें, इसके अलावा कई घटनाएं छोटी बच्चियों के साथ भी होती हैं। सोशल मीडिया पर भी रानी के कमेंट को लेकर ट्रोल किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी जल्द मर्दानी 2 में नजर आएंगी। इसका डायरेक्शन गोपी पुथरन करेंगे। फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी और ये इस साल के आखिर में रिलीज हो जाएगी। 


 

Neha