एयरपोर्ट पर पति संग रोमांटिक हुईं नेहा धूपिया,गले लगाकर यूं किया See Off

7/1/2020 4:33:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों क दूसरे को प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में नेहा और अंगद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

नेहा यहां पति अंगद को गुडबाॅय कहने आई थीं। इस दौरान नेहा व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट्स में कूल दिखीं। वहीं अंगद ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखे। एयरपोर्ट पर कपल अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखे नजर आया। इस दौरान नेहा और अंगद ने फेस पर मास्क लगाया था।

PunjabKesari

अंगद ने नेहा को गले लगाकर गुडबाॅय कहा। तस्वीरों में पति-पत्नी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। कपल कीकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

नेहा और अंगद ने करीब 1 साल डेटिंग के बाद 10 मई को अचानक शादी कर ली। आनन-फानन में हुई दोनों की शादी की खबर सुनकर सभी शॉक्ड रह गए। मीडिया में ये खबरें तक आईं थी दोनों ने शादी इसलिए की क्योंकि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

PunjabKesari

हालांकि, दोनों ने इस बात को सिरे से नकार दिया था लेकिन बाद में नेहा के ही शो में अंगद ने माना कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। नेहा ने शादी के 6 महीने बाद ही बेटी मेहर को जन्म दिया।अब नेहा अपनी शादीशुदा और मदरहुड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News