ब्रेस्ट सर्जरी के सवाल पर भड़की नेहा धूपिया ने दिया मुंह तोड़ जवाब

8/4/2018 2:17:09 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने हाल ही में ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है। अपने फिगर को और भी आकर्षित बनाने के लिए बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने ऐसी सर्जरी करवाई है। ऐसे में नेहा धूपिया के भी ब्रेस्ट सर्जरी कराने की खबरें थी।

PunjabKesari


इस मामले में नेहा धूपिया ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। नेहा ने कहा- मैं सिर्फ खूबसूरत दिखने के लिए अपने आप को तकलीफ नहीं दे सकती। मैंने कोई सर्जरी नहीं कराई है। मुझे इसकी जरूरत भी नहीं है। मैं कई ऐसी महिलाओं को जानती हूं जो ब्रेस्ट सर्जरी के बिना भी खूबसूरत लगती हैं। मैं इस तरह की चीजें नहीं करवा सकती। मैंने हाल ही में तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के साथ काम किया है। 'हेलिकॉप्टर एला' में काजोल के साथ काम कर रही हूं दोनों ने ही सुंदर दिखने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी का सहारा नहीं लिया। दोनों ही बेहद सुंदर हैं। नेहा ने आगे हंसते हुए कहा- या तो आप जॉब पर फोकस कर सकते हैं या फिर बूब जॉब पर।

PunjabKesari

 

 बता दें सोनम कपूर की शादी के तुरंत बाद अंगद बेदी से शादी करके सबको चौकाने देने वाली नेहा धूपिया भी बॉलीवुड में कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई हैं। फिलहाल नेहा धूपिया 'हेलिकॉप्टर एला' में  नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News