पार्टी में ऑफ शोल्डर ब्लाउज में दिखीं बिग बी की लाडली, नेहा का भी नजर आया ग्लैमरस लुक

12/22/2019 2:52:30 PM

मुंबई: बीती रात बिजनेमैन मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी पिरामल ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए। पार्टी में एक्टर अमिताभ बच्चन लाडली श्वेता बच्चन नंदा भी पहुंची। श्वेता यहां एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ नजर आईं।

लुक की बात करें तो श्वेता रेड साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इसके साथ श्वेता ने रेड ऑफ शोल्डर ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

बिग बी की बेटी ने अपने लुक को एक चोकर से पूरा किया था। वहीं नेहा के लुक की बात करें तो उन्होंने स्लिवर गाउन पहना था।

इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का लाॅन्ग श्रग पेयर किया था। नेहा ने मिनिमल मेकअप, पोनी से लुक को पूरा किया। इसके साथ उन्होंने स्लिवर कलर की बैली पेयर की थी। श्वेता ने नेहा संग जमकर पोज दिए। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

बता दें कि श्वेता ने कभी फिल्मों में काम नहीं किया है। लाइमलाइट से दूर रहने वाली श्वेता का मीडिया फील्ड में खूब नाम है। श्वेता की शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी।

निखिल एक जानेमाने बिजनेसमैन है और एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग अफसर हैं और इन सबके साथ ही कंस्ट्रक्शन का अपना बिजनेस भी संभालते हैं। वहीं, श्वेता को घर पर रहकर हाउस वाइफ की जिंदगी बिताना ही पसंद हैं। वहीं नेहा की बात करें तो वह इन दिनों अपने नए चैट शो 'नो फिल्टर विद नेहा' की शूटिंग में बिजी हैं। 

 

 

Smita Sharma