इंटरनेशनल योग दिवस पर नेहा धूपिया ने शेयर किया खास पोस्ट, अपने पापा के साथ शीर्षासन करती नजर आईं एक्ट्रेस

6/21/2022 1:24:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. योग मनुष्य के फिट एंड फाइन रहने का सबसे बड़ा राज है। इसका व्यक्ति के जीवन में महत्व देखते हुए साल 2015 से पूरे विश्व में 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। आज इंटरनेशनल योग दिवस का 8वां साल है। इस मौके पर दुनियाभर के लोग जगह-जगह योग दिवस मनाते नजर आ रहे है। इसी बीच बॉलीवुड की फिट एंड फाइन एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी योग करते की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योग की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को योग दिवस विश किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मैंने इसे अपने पापा से लिया… उनकी दैनिक प्रेक्टिस और मैं हर रोज अभ्यास करते हैं … #शीर्षासन … @rohitflowyoga ज्ञान और ध्यान के लिए धन्यवाद #internationalyogaday.''

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक तस्वीर में नेहा धूपिया के पापा हाथ और सिर के बल शीर्षासन करते नजर आ रहे हैं तो दूसरी में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट पहने हैंडस्टैंड करती दिख रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बता दें, नेहा धूपिया इससे पहले भी अक्सर अपने योगा करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज में उनकी बेटी मेहर और बेटा गुरिक भी योग करता नजर आता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News