नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, पति की बाहों में खोई नजर आईं एक्ट्रेस

12/9/2021 4:06:38 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज बरवाड़ा फोर्ट में शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ कपल की शादी में मेहमान बन कर पहुंची है। नेहा और अंगद को जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने पति अंगद के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में नेहा सिल्वर ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं अंगद व्हाइट टी-शर्ट और सिल्वर जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। 

दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। नेहा पति अंगद की बाहों में दिखाई दे रही है। कपल के बैकग्राउंड में कलरफुल डेकोरेशन और लाइट्स नजर आ रही हैं। नेहा और अंगद की ये तस्वीरें किसी पार्टी की हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'नींद से वंचित नए माता-पिता पार्टी के लिए बाहर जा रहे हैं। जैसे कि यह नब्बे का दशक है... चीजें जो हम भूल गए हैं। 1) पार्टी कैसे करें 2) पार्टी कैसे करें 3) पार्टी कैसे करें।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कैटरीना और विक्की की शादी से जुड़े सवाल भी पूछ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


बता दें नेहा ने हाल ही में इसी साल अक्तूबर में बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। अभी तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। 

Content Writer

Parminder Kaur