कैटरीना और विक्की की शादी में बारातियों का मस्ती भरा अंदाज, नेहा धूपिया ने शेयर की तस्वीरें

1/15/2022 12:49:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। कपल ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। विक्की और कैटरीना की शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ पहुंची थी। हाल ही में नेहा ने विक्की और कैटरीना की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में नेहा पति अंगद के साथ नजर आ रही है। नेहा ऑफ व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

PunjabKesari

वहीं अंगद लाइट ग्रीन कुर्ते में स्मार्ट लग रहे हैं। एक तस्वीर में नेहा डायरेक्टर कबीर खान के साथ भी पोज दे रही है। कबीर खान ब्लैक कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'बाराती ऐसे होते हैं'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कबीर खान अपनी पत्नी के साथ शादी में पहुंचे थे। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था। कपल की शादी में कुछ लोग ही शामिल हुए थे। शादी में काफी पाबंदियां लगाई गई थी। मेहमानों को फोन लेकर जाना भी मना था, ताकि शादी की कोई तस्वीर भी बाहर न जा सके। शादी के बाद विक्की और कैटरीना ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News