नेहा धूपिया ने दिखाया बेटे का चेहरा, लाडले को गोद में उठाए नजर आई एक्ट्रेस

10/12/2021 12:15:46 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 3 अक्तूबर को बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले एक्ट्रेस की एक बेटी मेहर है। एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। फैंस एक्ट्रेस से बेटे का चेहरा दिखाने की डिमांड कर रहे थे। नेहा ने फैंस की डिमांड पर तस्वीरें शेयर कर बेटे का चेहरा दिखाया है। 

PunjabKesari
नेहा ने ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस पति अंगद बेदी और बेटे को गोद में लिए नजर आ रही है। साथ में बेटी मेहर भी दिखाई दे रही है। गोद में लिए हुए बेटे का चेहरा दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

पूरा परिवार में एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अन्य तस्वीरों में नेहा अस्पताल के स्टाफ के साथ नजर आ रही है और काफी खुश लग रही है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 'हर कदम पर देखभाल की। डिलीवरी से पहले और उसके बाद भी ख्याल रखा। दर्द महसूस ना हो इसके लिए डिलीवरी रूम में चुटकुले सुनाये। आपकी मुस्कान, बुद्धि, हास्य और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका ज्ञान और स्पर्श मुझे इस सब के माध्यम से आराम देता है।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले अंगद बेदी ने वीडियो शेयर कर बेटे की छोटी-सी झलक दिखाई दी थी, जिसमें अंगद नेहा  के साथ नजर आए थे और उन्होंने बेटे के पैर को हाथ में पकड़ा हुआ था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News