दूसरी बार मां बनने जा रही नेहा धूपिया का खुलासा- ''जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो अंगद बेदी को हुआ था कोरोना''

7/20/2021 11:42:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस ने एक सेक्सी फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर खुलासा किया कि वह और अंगद दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। अब हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब वो प्रेग्नेंट हुईं तो पति अंगद बेदी को कोविड हुआ था। 

 

नेहा धूपिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी के शुरुआत में ही अंगद कोरोना पॉजिटिव हो गए। हालांकि, इस दौरान अंगद ने मुझे पॉजिटिव रहने में मदद की। लॉकडाउन की वजह से भी मुश्किल बढ़ी, लॉकडाउन ने प्रेग्नेंसी को आसान नहीं बनाया। मैं इस बार पहले की तुलना में अधिक सावधानी के साथ आगे बढ़ रही हूं। हम घर के अंदर रह रहे हैं और मेहर के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं और बेबी के लिए खुद को और घर को तैयार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा ने आगे बताया, 'जिस दुनिया में हम रह रहे हैं वह मुझे परेशान कर देती है। आपके दिमाग में कई बार अनिश्चितता भरे ख्याल आते हैं। जैसे क्या हम अपने बच्चे सेफ जोन में ला रहे हैं या नहीं।' 


वहीं दूसरी बच्चे के पेरेंट्स बनने के सवाल पर नेहा ने बताया कि उनके पति अंगद बेदी इसे लेकर काफी एक्साइटड और हैरान थे। वह खुश थे और हंस रहे थे। हमने एक-दूसरे को देखा और महसूस किया कि हम यही चाहते थे और उन्हें यह मिल गया।


बता दें, इससे पहले नेहा और अंगद एक बेटी के पेरेंट्स हैं, जिसका नाम मेहर है। ये भी बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और सबको चौंका दिया था। दोनों ने एक गुरुद्वारे में शादी की थी। शादी के कुछ ही महीने बाद ही एक्ट्रेस ने बेटी मेहर को जन्म दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News