फैमिली संग बेटे को लेकर हाॅस्पिटल से घर लौटीं नेहा धूपिया, लाडले को बांहों में थाम प्यार यूं सहलाती दिखीं एक्ट्रेस

10/8/2021 8:09:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। 41 की नेहा धूपिया ने 2 अक्टूबर को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं अब एक्ट्रेस को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। वीरवार शाम नेहा को ति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ हाॅस्पिटल के बाहर स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान नेहा लाडले को बांहों में थामे हुए दिखीं। मां की गोद में न्यूबाॅर्न बेबी सकून से सो रहा है। वहीं नेहा  प्यार से उन्हें सहला रही हैं। बेटे का चेहरा सामने ना आए इसलिए नेहा लाडले के फेस पर हाथ रखा था।

PunjabKesari

वहीं इस दौरान लाडली मेहर को पापा अंगद बेदी गोद में दिखी। हाॅस्पिटल से निकलने के दौरान नेहा धूपिया की उनके भरे पूरे परिवार के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं।

PunjabKesari

इससे पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लेबर रूम के अंदर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें अंगद बेदी दर्द से तड़पतीं ना धूपिया को हौसला देते दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

नेहा ने पहले खुलासा किया था कि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी पहली प्रेग्नेंसी की तुलना में कठिन थी। जब नेहा को अपनी प्रेग्रेंसी के बारे में पता चला था उस समय उन्हें पति अंगद के कोविड 19 होने के बारे में पता चला था। 

PunjabKesari

बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने साल 2018 में शादी कर ली थी। कपल ने अपने शादी की भनक तक भी किसी को नहीं लगने दी। शादी के कुछ महीनों बाद ही कपल के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ था। कपल ने अपनी लाडली का नाम मेहर रखा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News