मलाइका अरोड़ा के स्टैंडअप कॉमेडी करने के फैसले पर नेहा धूपिया ने किया रिएक्ट

12/7/2022 1:58:31 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीम कर रहा है।

अपनी एक करीबी दोस्त नेहा धूपिया से बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट करने को लेकर अपना कन्सर्न जाहिर किया। इसके बाद नेहा धूपिया ने स्टैंड अप के दौरान किए गए अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैंने थोड़ा सा स्टैंड अप किया है और यह सबसे कठिन चीजों में से एक था। लेकिन मैंने लोगों से भरे ऑडिटोरियम को हंसाया क्योंकि 90% चुटकुले मुझपर थे। क्या आप ऐसा करने को तैयार हैं?"

साथ ही मलाइका के स्टैंड अप एक्ट करने के फैसले पर अपने विचारों के बारे में बात करते हुए, और अपने दोस्त के लिए अपना अटूट समर्थन दिखाते हुए, नेहा ने कहा, “मुझे पता है कि वह इसके लिए जा रही है। उन्होंने मुझसे कहा कि 'मैं यह करना चाहती हूं और मैं चुनौती के लिए तैयार हूं'। मल्ला बहुत अच्छी तरह से जानती है कि वह अंडे के छिलके पर चल रही है लेकिन वह उस बदलाव के लिए तैयार है, तो क्यों नहीं! गो मल्ला।”

तो देखिए क्या होता है जब मलाइका अरोड़ा हॉटस्टार स्पेशल्स के मूविंग इन विद मलाइका के अपकमिंग एपिसोड में एक स्टैंड अप एक्ट करती हैं जो अब डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News