स्टाइलिश अंदाज में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं मौनी-सोफी, बिना मेकअप ऐसी दिखीं 38 की नेहा

8/14/2019 9:51:44 AM

मुंबई: मायानगरी मुंबई सपनों की दुनिया है। यहां आए दिन लाखों लोग अपने सपनों को साकार करने केकिल आते हैं। इस सपनों को नगरी के दिल बॉलीवुड इंडस्ट्री बसी हुई है। जहां स्टार्स आए दिन कई जगहों पर स्पाॅट होते हैं। ये स्टार्स अक्सर अपनी तस्वीरों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। कई बार इन्हें अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ जाता है। हालांकि वे अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करने में फिर भी नहीं डरती। बीती शाम इंडस्ट्री की कई हसीनाएं बाॅलीवुड तड़का के कैमरे में कैद हुईं। तस्वीरों में मौनी राॅय, नेहा धूपिया, सोफी चौधरी को अगल अलग जगह देखा गया। तस्वीरों में देखिए इन हसीनाओं के लुक्स....

PunjabKesari,मौनी राॅय इमेज,मौनी राॅय फोटो,मौनी राॅय पिक्चर

 

मौनी राॅय

एक्ट्रेस मौनी रॉय टॉप एक्ट्रेस में से एक है। छोटे पर्दे की नागिन यानी मौनी रॉय अपने लुक्स से हमेशा कहर ढहाती रहती हैं। बीती शाम मौनी को मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। तस्वीरों में मौनी ब्लैक टाॅप और जींस में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रही है। मौनी ने अपने लुक को शेड्स से कम्पलीट किया था। इस दौरान मौनी ने ब्लैक शूज कैरी किए थे। 

 

PunjabKesari,मौनी राॅय इमेज,मौनी राॅय फोटो,मौनी राॅय पिक्चर

 

मौनी अपना ग्लैमरस अंदाज हमेशा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मौनी के फैंस भी उन्हें अलग-अलग अंदाज में देखना काफ़ी पसंद करते हैं। वह अपनी अदाकरी और खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना देती हैं।काम की बात करें तो मौनी जल्द ही राजकुमार राव के साथफिल्म 'मेड इन चाइन' में दिखने वाली हैं। ये फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा वे अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।इस फिल्म में पहली बार मौनी नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करेंगी। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन हैं। ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी।

PunjabKesari,नेहा धूपिया इमेज, नेहा धूपिया फोटो, नेहा धूपिया पिक्चर,

नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। नेहा को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान नेहा मस्टर्ड कलर की वन पीस कॉटन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और ब्लैक बैली उनके लुक को परफैक्ट बना रही है। इस दौरान वह बिना मेकअप के थी।

PunjabKesari,नेहा धूपिया इमेज, नेहा धूपिया फोटो, नेहा धूपिया पिक्चर,

 

नेहा ने खिलखिलाते हुए पैपराजी को पोज दिए। नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों एमटीवी Roadies सीजन 16 में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं।

PunjabKesari,सोफी चौधरी इमेज, सोफी चौधरी फोटो, सोफी चौधरी पिक्चर 

सोफी चौधरी

मॉडल और एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है। कई फिल्मों में काम कर चुकी सोफी ब्रिटिश फिल्म एक्ट्रेस और सिंगर हैं। बीते दिनों सोफी को एक स्वीट शाॅप के बाहर देखा गया। इस दौरान वह अपने डाॅगी के साथ दिखीं। तस्वीरों में सोफी येलो सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके साथ लाइट मेकअप और झुमके उनके लुक तो परफेक्ट बना रहे हैं।  स्वीट शाॅप के बाहर सोफी ने डाॅगी को गोद में उठाकर कई पोज दिए। 

PunjabKesari,सोफी चौधरी इमेज, सोफी चौधरी फोटो, सोफी चौधरी पिक्चर 

 

काम की बात करें तो सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News