शर्टलेस पति के साथ बिकिनी में दिखीं नेहा, अंगद के कंधे पर सिर रखकर दिए पोज

8/28/2019 6:41:12 PM

मुंबई: एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने 27 अगस्त को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। नेहा लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी वैकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर नेहा ने पति अंगद के साथ अपनी जबरदस्त तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

वैकेशन की तस्वीरों में नेहा फैमिली के साथ काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में नेहा पति अंगद के कंधे पर सिर रखकर मस्ती के मूड में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान नेहा ग्रीन कलर की बिकिनी के साथ ब्लू सिल्क श्रग लिए हुए बेहद स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

नो मेकअप लुक के साथ यैलो शेड्स लगाए हुए नेहा का स्वैग लुक देखने को मिल रहा है। वहीं, अंगद व्हाइट लोअर के साथ शर्टलेस नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में अंगद नेहा को अपनी कंधों पर उठाए हुए नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में कपल का मस्ती मूड देखने को मिल रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में नेहा और अंगद की क्यूट और जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। नेहा और अंगद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा और अंगद को इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक माना जाता है। दोनों एक दूसरे को प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

बता दें कि नेहा और अंगद ने करीब 1 साल डेटिंग के बाद कपल ने 10 मई को अचानक शादी कर ली थी। दोनों की गुपचुप हुई शादी के बाद मीडिया में ये खबरें तक आईं थी दोनों की अचानक शादी की वजह नेहा का शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होना था। नेहा ने शादी के 6 महीने बाद ही बेटी मेहर को जन्म दिया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों एमटीवी Roadies सीजन 16 में बतौर जज की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, वो फिल्मों से दूर हैं। 

Neha