Throwback: नेहा धूपिया के बेबी शावर में स्टार्स की मस्ती, शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं एक्ट्रेस

5/31/2020 10:07:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ समय बिता रही हैं। देश में लाॅकडाउन के चलते इन दिनों स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। आए दिन स्टार्स की लाइफ से जुड़े किस्से और तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया की बेबी शावर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हैं।

बता दें कि ये बात किसी से नहीं छिपी है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। शादी के कुछ समय बाद नेहा ने एक तस्वीर के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंस किया था। वहीं वायरल हुईं इन तस्वीरों की बात करें तो अपने बेबी शावर पार्टी में एक्ट्रेस प्रिंसेस लुक में नजर आईं थीं।

इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स आए थे, जिसमें अरबाज खान, सुनील शेट्टी, करन जौहर, प्रीति जिन्टा, राहुल बोस के अलावा अलवीरा अग्निहोत्री ने शिरकत की थी। लुक की बात करें तो नेहा व्हाइट ड्रेस में नजर आईं थीं।

उन्होंने सिर पर खूबसूतर सा फ्लावर बैंड लगा रखा था। नेहा के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्‍लो के साथ एक बेहद प्‍यारी सी स्‍माइल भी देखने को मिल रही थी। वहीं अंगद ने ब्लू फॉर्मल आउटफिट पहना हुआ था, जिसके साथ उन्‍होंने राउंड शेड्स लगा रखे थे।

इस बेबी शावर की इनसाइड तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं थी। इन तस्वीरों में स्टार्स काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखे थे।  


 

 

 

Smita Sharma