मोटापे पर किया ट्रोल तो नेहा ने सुनाई खरी-खोटी, पति समेत सपोर्ट में उतरे ये स्टार्स

2/3/2019 5:34:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बीते साल 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद नेहा का वजन बढ़ गया था। वहीं, नेहा के वजन को लेकर एक न्यूज पोर्टल ने उनको ट्रोल कर दिया था। हाल ही में अब नेहा ने पोस्ट शेयर कर उनको खरी-खोटी सुना दी है। 

नेहा ने सोशल मीडिया पर उस न्यूज पोर्टल की कटिंग को शेयर करते हुए लिखा, मैं किसी को कोई जवाब नहीं देना चाहती हूं क्योंकि इस तरह की फैट शेमिंग से मैं परेशान नहीं होती हूं, लेकिन मैं इसे एक ज्यादा बड़ी दिक्कत के तौर पर रखना चाहती हूं। क्योंकि फैटशेमिंग सिर्फ सेलेब्स के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए बंद होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि एक नई मां के तौर पर मैं अपनी बेटी के लिए फिट, हेल्दी और एनर्जेटिक रहना चाहती हूं। इसलिए मैं रोजाना वर्कआउट करती हूं, कभी-कभी दिन में दो बार। फिटनेस प्राथमिकता है लेकिन लुक्स के मामले में समाज के पैमानों पर फिट होना प्राथमिकता नहीं है। आशा करती हूं कि भविष्य में लोग इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने से पहले सोचेंगे। 

पति और स्टार्स ने किया सपोर्ट 

बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनके पति अंगद ने नेहा को सपोर्ट किया है। अंगद ने पत्नी को सपोर्ट करते हुए कहा कि एक महिला द्वारा एक दूसरी महिला को फैटशेम करना (जो कि अभी मां बनी है) आपकी परवरिश दर्शाता है, गेट वेल सून,मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है। इतना ही नहीं अंगद ने उस महिला को भी टैग किया जिसने आर्टिकल लिखा है। 

करण जौहर ने लिखा नेहा आप अद्भुत महिला हैं, यह वजन कम करने के बारे में नहीं है, यह लाभ के परिप्रेक्ष्य में है। उम्मीद करता हूं कि आज उस महिला ने इसे पढ़ने के बाद कुछ हासिल जरुर किया होगा।

वहीं, सोनम ने लिखा नेहा आप खूबसूरत हैं, चाहे कोई कुछ भी कहे।

बता दें कि नेहा हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपने काम को लेकर काफी संजीदा हैं। प्रेगनेंसी के दिनों में भी वह बेबी बंप के साथ अपना शो होस्ट करती थीं। 

Neha